देश की स्टार शूटर और ओलंपिक मेडलिस्ट मनु भाकर सिर्फ सटीक निशाना लगाना ही नहीं जानती बल्कि वह बेहतरीन डांस भी करती हैं. उन्होंने अपने डांस की एक झलक एक स्कूल फंक्शन में दिखाई है, जहां उन्हें ओलंपिक पदक जीतने के बाद बतौर मुख्य अतिथि सम्मानित किया गया. इस मौके पर जब मनु को थिरकने का मौका मिला तो उन्होंने देर नहीं लगाई. मनु भाकर तमिलनाडु के एक स्कूल में आयोजित एक खास कार्यक्रम में पहुंची थीं. यहां मनु से छात्रों ने तमिलनाडु के कुछ खास स्थान और व्यक्तियों को लेकर सवाल भी पूछे थे, जिनके बारे में मनु को ज्यादा नहीं पता था, जिस पर छात्र भी मुस्कुरा गए. लेकिन अब उनका डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल है.

  बता दें मनु मंगलवार को चेन्नई के वेल्लामल नेक्सस में आई थीं, जहां पेरिस ओलंपिक में पदक जीतने वाले भारतीय खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया था. इस कार्यक्रम का मकसद 2032 ओलंपिक के लिए ज्यादा से ज्यादा खिलाड़ियों को ओलंपिक पदक जीतने के लिए प्रेरित करने का था. इस मौके पर प्रसिद्ध पंजाबी सॉन्ग, ‘तेनु काला चश्मा जचदा है, जचदा है गोरे मुखड़े पर’ प्ले किया गया, जिस पर मनु अन्य स्कूली छात्राओं के साथ थिरक रही थीं. इस कार्यक्रम में मनु के डांस स्टेप्स को छात्राएं भी फॉलो करती दिख रही हैं.

 बता दें मनु भाकर ने इस बार 10 मीटर महिला एयर पिस्टल इवेंट से ब्रॉन्ज मेडल देश की झोली में डाला था. यह पेरिस ओलंपिक में भारत का पहला पदक था. इसके बाद उन्होंने 10 मीटर एयर पिस्टल के टीम इवेंट में सरबजोत सिंह के साथ मिलकर भी ब्रॉन्ज मेडल देश की झोली में डाला. यह उनका दूसरा ओलंपिक पदक भी था. मनु के पास इस बार पदकों की हैट्रिक लगाने का भी मौका था लेकिन वह 25 मीटर पिस्टल इवेंट में अंतिम लम्हों में चूक गईं और उन्हें वहां चौथे स्थान से संतोष करना पड़ा था.