नई दिल्ली। किसान आंदोलन को लेकर अपने बयानों के कारण चारों ओर घिरी बीजेपी सांसद और अभिनेत्री कंगना रनौत गुरुवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलने उनके घर पहुंची। माना जा रहा है कि कंगना किसान आंदोलन को लेकर दिए गए अपने बयान पर सफाई दे सकती हैं। 
बता दें कि इससे पहले बीजेपी ने किसान आंदोलन को लेकर कंगना रनौत द्वारा दिए गए बयान से किनारा कर लिया था। बीजेपी ने कंगना को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा था कि बीजेपी सांसद कंगना रनौत ने किसान आंदोलन के परिप्रेक्ष्य में दिया गया बयान पार्टी का मत नहीं है। पार्टी कंगना रनौत के बयान से सहमत नहीं है। पार्टी की ओर से, पार्टी के नीतिगत विषयों पर बोलने के लिए सांसद कंगना को न तो अनुमति है और न ही वे बयान देने के लिए अधिकृत हैं। 
बीजेपी की ओर से कंगना को हिदायत दी कि वे इस प्रकार के कोई भी बयान भविष्य में न दें। बीजेपी सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास और सामाजिक समरसता के सिद्धांतों पर चलने के लिए कृत संकल्पित है। बता दें कि किसान आंदोलन को लेकर कंगना रनौत के बयान को कांग्रेस समेत तमाम विरोधी दल बड़ा मुद्दा बना रहे हैं। बीजेपी ने कंगना रनौत के बयान से किनारा कर लेने के  बाद भी विपक्षी दल इस मुद्दे को उठाकर बीजेपी पर किसान विरोधी होने का आरोप लगा रहे हैं। हरियाणा के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस इसे बड़ा मुद्दा बनाने की तैयारी कर रही है। यही वजह है कि बीजेपी ने एक बयान जारी कर अपनी सांसद कंगना रनौत के बयान से किनारा कर लिया था और आज अपने बयान पर सफाई देने के लिए कंगना जेपी नड्डा से मिलने पहुंची।