दर्शकों का फेमस शो 'बिग बॉस OTT 3' को खत्‍म हुए चार दिन बीत गए है, लेकिन चर्चा अभी भी जारी है। इस सीजन का खिताब टीवी एक्ट्रेस सना मकबूल को मिला है। इस सीजन में 16 कंटस्टेट शामिल हुए थे, जिसमें सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स से लेकर यूट्यूबर्स का बोलबाला है। इन्हीं में से एक थीं श‍िवानी कुमारी। जो उत्तर प्रदेश के ओरैया जिले के अरयारी गांव की रहने वाली हैं और पेशे से सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। अब एक बार फिर शिवानी चर्चा में है। दरअसल, उनका घर बनकर तैयार हो गया है, जिसकी एक झलक उन्होंने फैंस के साथ साझा की है।


शिवानी ने दिखाई अपने नए घर की झलक

हाल ही में शिवानी मुंबई से अपने गांव पहुंची थी। जहां उनका जोरदार स्वागत हुआ था। मंगलवार को शिवानी ने एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने फैंस को नए घर की सैर करवाई है। इसी के साथ उन्होंने बताया भी है कि उनके घर पर दीदी और जीजा भी आए हुए हैं, वो फिरोजाबाद में रहते हैं। घर की दीवारों पर बड़े-बड़े अक्षरों में शिवानी का भी नाम लिखा नजर आ रहा है, जिसे देखकर वह बेहद खुश हो आती हैं और कहती हैं, 'मेरा नाम बहुत अच्छो लिखवा रखो है। 

40 दिन बाद घर वालों से मिली शिवानी

इस वीडियो में वो कहती है कि, '40 दिनों बाद टाइम मिला सबके साथ बातचीत करने का, मेरी बहन आई इतनी दूर से उन तो बात नहीं कर पाए रे। मम्मी को टाइम नहीं दे पाए रहे थे इतने मिलने वाले आ जा रहे।' शिवानी ने अपने करियर की शुरुआत टिकटॉक वीडियो से की थी। जब शिवानी कुमारी ने वीडियोज बनाना शुरू किया था तो पड़ोसी भी उन्हें ताने मारते थे और आज हर कोई  उनके साथ उनकी  वीडियो का हिस्सा बनने के लिए बेताब रहता है।