देहरादून। उत्तराखंड में महिलाओं और बच्चियों के साथ छेड़छाड़, दुष्कर्म के मामले बढ़ रहे हैं, जिससे देव भूमि को कलंकित किया जा रहा है। उधम सिंह नगर में अब दरिंदों के निशाने पर मासूम बच्चियां हैं।
बीते दिनों सितारगंज में 4 वर्षीय बच्ची के साथ खेल-खेल में तीन नाबालिगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद पुलिस ने नाबालिगों को हिरासत में लेकर बाल सुधार गृह भेज दिया था। इस मामले को अभी दो दिन ही बीते थे कि उधम सिंह नगर में दूसरा मामला सामने आया। यहां 5 वर्षीय मासूम को चॉकलेट दिलाने का लालच देकर युवक कमरे में ले गया और छेड़छाड़ की। पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज आरोपी को गिरफ्तार किया है। कोर्ट में पेश करने के बाद आरोपी युवक को जेल भेज दिया है।
रुद्रपुर की सीओ सिटी निहारिका तोमर ने बताया कि रुद्रपुर कोतवाली पुलिस को 112 के माध्यम से सूचना दी गई, जिसमें बताया गया कि 5 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ छेड़छाड़ हुई है। पता लगा की पड़ोस के ही रहने वाले एक युवक ने 5 वर्षीय मासूम को अपने साथ चॉकलेट दिलाने के नाम पर अपने कमरे में ले गया। कमरे का दरवाजा बंद कर छेड़छाड़ करने लगा। मासूम बच्ची ने घबराकर चीखना शुरु कर दिया। इसके बाद मासूम बच्ची वहां से निकली और घर पहुंचकर अपने परिजनों को घटना के बारे में बताया।