कोलकाता। कोलकाता हत्याकांड को लेकर सियासत गरमाई हुई है। ममता सरकार पर बीजेपी हमलावर है। अब बांकुड़ा के ओंडा से बीजेपी विधायक ने ममता बनर्जी को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने ममता बनर्जी से कहा है वह 25 लाख ले ओर एक मोला लेकर निकल जाएं।
ओंडा में बीजेपी विधायक अमरनाथ शाखा ने ममता बनर्जी के इस्तीफे की मांग की है। उन्होंने कहा कि आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में रेप और हत्या ने बंगाल प्रशासन की खामियां उजागर हो गई है। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि आपकी कीमत 25 लाख रुपए है। उन्होंने कहा कि आप एक मोला लेकर चले जाएं, हम आपको 25 लाख रुपए देंगे।
बीजेपी के राज्यसभा सांसद समिक भट्टाचार्य ने कहा कि बीजेपी ने पहले भी कहा है और अब भी कहा है कि हम इस तरह के बयानों का समर्थन नहीं करते हैं। यह उनका व्यक्तिगत बयान है। अमरनाथ ने बुधवार को अपने तर्क के बारे में विस्तार से बताया। उन्होंने कहा कि वह ममता के अलग-अलग लोगों के लिए अलग-अलग मुआवजा राशि तय की है। किसी के लिए यह 50,000 रुपए है, तो किसी के लिए 1 लाख रुपए। उन्होंने आरजी कर डॉक्टर के परिवार को 10 लाख रुपए देने की भी कोशिश की। 
विधायक अमरनाथ की टिप्पणी बीजेपी के तामलुक सांसद और कलकत्ता हाईकोर्ट के पूर्व न्यायाधीश अभिजीत गंगोपाध्याय के एक चुनावी रैली में पूछे गए सवाल के तीन महीने बाद आई है। उन्होंने सवाल किया था कि क्या बंगाल की सीएम ममता की कीमत 10 लाख रुपए है? टीएमसी ने तब चुनाव आयोग का रुख किया था और गंगोपाध्याय को 24 घंटे के लिए प्रचार करने से रोक दिया गया था।
टीएमसी ने लोगों को बीजेपी के असली चेहरा दिखाने के लिए इस अवसर का फ़ायदा उठाने में देर नहीं की। पार्टी ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा- कभी बीजेपी सांसद गंगोपाध्याय होते हैं, कभी बीजेपी विधायक अमरनाथ शाखा होते हैं जो देश की एकमात्र महिला सीएम के लिए कीमत तय करते हैं। यह बीजेपी का असली चेहरा है। ऐसी घिनौनी टिप्पणी करने वाले महिला सुरक्षा पर सवाल कैसे पूछ सकते हैं? यह शर्मनाक और अपमानजनक है।